संजय दत्त (Sanjay Dutt) को फेफड़े के कैंसर का पता चला; तत्काल उपचार के लिए अमेरिका के लिए उड़ान भरने के लिए

 बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त को फेफड़े के कैंसर का पता चला है, फिल्म ट्रेड जर्नलिस्ट कोमल नाहटा ने मंगलवार देर रात ट्वीट किया।


उन्होंने कहा, "नया खूंखार 'सी' (कोरोनावायरस) नहीं है, यह कैंसर का दूसरा खूंखार 'सी' है, संजय दत्त को पता चला है।"

जा

अपनी ओर से, दत्त ने पोस्ट किया, “हाय दोस्तों, मैं कुछ चिकित्सा उपचार के लिए काम से एक छोटा ब्रेक ले रहा हूं। मेरा परिवार और दोस्त मेरे साथ हैं और मैं अपने शुभचिंतकों से आग्रह करता हूं कि वे चिंता न करें या अनावश्यक रूप से अटकलें न लगाएं। आपके प्यार और शुभकामनाओं के साथ, मैं जल्द ही वापस आऊंगा! ”


अभिनेता के एक करीबी दोस्त ने एक वेबसाइट को बताया कि अभिनेता तबाह हो गया है। उन्होंने कहा कि अभिनेता अपने छोटे बच्चों के बारे में चिंतित हैं, जो इस समय माँ मानयता दत्त के साथ दुबई में हैं। दोस्त ने आगे कहा कि कैंसर ठीक है, लेकिन तत्काल और कठोर उपचार की जरूरत है। इसलिए, अभिनेता उपचार के लिए अमेरिका के लिए रवाना होंगे।

सांस फूलने की शिकायत के बाद 08 अगस्त को दत्त को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्होंने कोविद -19 परीक्षण किया और परिणाम नकारात्मक था। अभिनेता को एक दिन के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

काम के मोर्चे पर, वह front KGF: Chapter 2 ’में अगली सुविधा देगा। अभिनेता ने अपने जन्मदिन पर अपने पहले लुक पोस्टर का अनावरण किया।

Post a Comment

0 Comments